ताइवान में सबसे मजेदार मनोरंजन शहर मजेदार मनोरंजन शह

Category menu

कैसीनो
  
कैसीनो
                                                                           कैसीनो

साइमन हेसलोप केवल 26 वर्ष का है, लेकिन वह पहले ही एक धूर्त दिग्गज का माइलेज पास कर चुका है। यहां तक ​​कि ऋण पर, स्टीवनज उसका 10 वां क्लब है। उनका करियर हर स्तर पर दूसरे से पांचवें स्थान पर बेहद सफल रहा है। वह जानता है कि अत्यधिक आत्मविश्वास वाले, ड्रिबलिंग किशोरों से कैसे निपटना है, जो अपने वर्तमान स्तर को देखते हैं, लीग वन, एक कदम के रूप में।

इसलिए जब ग्रीलिश बाईं ओर से मैदान में गए, पिछले एक स्टीवन खिलाड़ी को दौड़ाया, तब दूसरे खिलाड़ी, हेसलोप ने कार्रवाई की। वह 18 साल के हिंसक से टकरा गया, उसके दाहिने पैर में एक हिंसक, तेज़ झटका लगा और वह विंगर के बाएँ कूल्हे से टकरा गया। गेंद, कभी भी हेसलोप की दिलचस्पी से नहीं हटती थी


ग्रीलिश महज 16 साल की थीं, जब उन्हें मार्च में प्रीमियर लीग में चेल्सी के खिलाफ बेंच पर रखा गया था। 2012. लेकिन यह केवल युवा खिलाड़ियों के मूल्य को बढ़ाने और अन्य क्लबों से बढ़ती रुचि को हतोत्साहित करने के लिए एक उपकरण है। इसके बजाय, हाई-प्रोफाइल एक्शन के लिए उनका पहला एक्सपोजर अगले सत्र में नॉट्स काउंटी के साथ ऋण पर आएगा।

जब ग्रीलिश नॉटिंघम पहुंचे, तो उनके नए साथियों ने कौशल देखा, जो उनके हमले को बढ़ाएगा - तेज ड्रिब्लिंग स्टाइल, वॉली पासिंग और तेज ड्रिब्लिंग तकनीक। लेकिन वे उनकी फिटनेस से सबसे ज्यादा प्रभावित हुए, थर्ड-टियर फुटबॉल की कठोरता के लिए एक मस्कुलर मस्कुलरिटी।

उस समय के काउंटी कप्तान, शीहान याद करते हैं: “वह सिर्फ एक लड़का था, लेकिन उसकी यह काया थी। "उन्हें एक शीर्ष एथलीट के रूप में बनाया गया था। 'यह बच्चा कौन है?" पहली बात है जो मेरे दिमाग में आती है, क्योंकि वह गंभीर दिखती है। ”फन

कैसीनो के खेल
                                                           कैसीनो के खेल

कई दस्तावेजों ने साबित कर दिया है कि पिछले सीजन में ग्रीलिश प्रीमियर लीग में सबसे ज्यादा फेल होने वाले खिलाड़ी थे। उन्होंने काउंटी के लिए एक ही ध्यान आकर्षित किया है, भौतिकता के मामले में सिर्फ एक और भयावह लीग में। पदार्थ, वीडियो सहायक रेफरी की चौकस निगाहों के बिना अपने हमलावरों को रोकने के लिए। फं .

"18 वर्षीय पेशेवर खिलाड़ी के खिलाफ, आप इस लड़के को पकड़ने में सक्षम नहीं होने पर निराश होंगे," पूर्व Magpies स्ट्राइकर एनोच शूनुमी ने कहा, "तो आप कोशिश करने के लिए अन्य तरीकों का उपयोग करते हैं और देखें कि क्या वह उस मानसिकता को लगातार प्राप्त करने के लिए है फाउल, हिट हो जाओ और अभी भी गेंद चाहते हैं। और आप देख सकते हैं कि वह इसे वापस आ गया था। "

ग्रीलिश की शारीरिक लचीलापन की उत्पत्ति का पता बोडिमूर हीथ प्रशिक्षण ग्राउंड पर नहीं, बल्कि पाइरेक न हीरियन, सोलीहुल के गेलिक खेल केंद्र में लगाया जा सकता है।



कैसीनो के खेल